बैंक से पैसे कटने पर शिकायत कैसे करें? -

बैंक से पैसे कटने पर शिकायत करने के लिए आप निम्नलिखित चरणों का पालन कर सकते हैं:

  1. बैंक की ग्राहक सेवा से संपर्क करें:
  • फोन कॉल : अपने बैंक के ग्राहक सेवा नंबर पर कॉल 0919 961 9694)करें और अपनी समस्या बताएं।
  • ईमेल : आप बैंक की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर शिकायत के लिए ईमेल भी भेज सकते हैं।
  1. ऑनलाइन शिकायत प्रणाली:
  • अधिकांश बैंक अपनी वेबसाइट पर ऑनलाइन शिकायत दर्ज करने की सुविधा प्रदान करते हैं। आप वहां जाकर शिकायत फॉर्म भर सकते हैं।
1 Like

बैंक से पैसे कटने पर शिकायत करने के लिए आप निम्नलिखित चरणों का पालन कर सकते हैं:

  1. बैंक की ग्राहक सेवा से संपर्क करें:
  • फोन कॉल : अपने बैंक के ग्राहक सेवा नंबर पर कॉल 0919 961 9694)करें और अपनी समस्या बताएं।
  • ईमेल : आप बैंक की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर शिकायत के लिए ईमेल भी भेज सकते हैं।
1 Like

बैंक से पैसे कटने पर शिकायत करने के लिए आप निम्नलिखित चरणों का पालन कर सकते हैं:

  1. बैंक की ग्राहक सेवा से संपर्क करें:
  • फोन कॉल : अपने बैंक के ग्राहक सेवा नंबर पर कॉल 0919 961 9694)करें और अपनी समस्या बताएं।
  • ईमेल : आप बैंक की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर शिकायत के लिए ईमेल भी भेज सकते हैं।
  1. ऑनलाइन शिकायत प्रणाली:
  • अधिकांश बैंक अपनी वेबसाइट पर ऑनलाइन शिकायत दर्ज करने की सुविधा प्रदान करते हैं। आप वहां जाकर शिकायत फॉर्म भर सकते हैं।.!
1 Like